BHOPAL NEWS- विस्तारा सिटी कॉलोनी में मंत्रालय की महिला अधिकारी और रहवासियों के बीच विवाद

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मंत्रालय में अवर सचिव के पद पर पदस्थ महिला अधिकारी मंदा राठौर और विस्तारा सिटी कॉलोनी के रहवासियों के बीच विवाद पुलिस थाने तक पहुंच गया है। रहवासियों ने मंदा राठौर के खिलाफ कॉलोनी में आवारा कुत्तों को बुलाने का आरोप लगाया है तो मंदा राठौर ने कॉलोनी वासियों पर एक फीमेल कुत्ते की हत्या का आरोप लगाया है। 

कोलार में महिला अधिकारी 5 कुत्तों की देखभाल करती है

इस प्रकार के विवाद पूरे मध्यप्रदेश में हो रहे हैं। इसी सप्ताह इंदौर में कुत्तों से संबंधित विवाद के चलते 2 लोगों की हत्या हो गई थी। यहां भोपाल में सन खेड़ी स्थित विस्तारा सिटी कॉलोनी में रहने वाली मंदा राठौर मंत्रालय में अवर सचिव के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने कोलार थाना पुलिस को बताया कि वह 5 कुत्तों को नियमित रूप से खाना खिलाती हैं। यह कुत्ते उनके पालतू नहीं है लेकिन वह पूरी देखभाल करती है। उनको एंटी रेबीज इंजेक्शन लगवाए गए हैं और नसबंदी भी कराई गई है। 

पुलिस भी कॉलोनी वालों का साथ दे रही है, महिला अधिकारी का आरोप

उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अकेली रहती हैं। कॉलोनी वालों को इस बात पर आपत्ति है कि वह कुत्तों की देखभाल क्यों करती है। इस बात को लेकर कॉलोनी वालों से अक्सर बर्बाद हो जाता है। दिनांक 3 अगस्त को उन्होंने पुलिस को आवेदन दिया था कि उन्हें खतरा है। 5 अगस्त को कॉलोनी वालों से विवाद हुआ और कॉलोनी के लोगों ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। पुलिस उनके पास पूछताछ के लिए आई थी। मंदा राठौर का आरोप है कि कोलार थाना पुलिस कॉलोनी के लोगों के साथ मिलकर कुत्तों को कॉलोनी से बाहर निकालना चाहती है। 

ताजा शिकायत में मंदा राठौर ने बताया कि 21 अगस्त को उन्होंने एक फीमेल डॉग को घायल अवस्था में देखा था। किसी युवक ने उस पर हमला किया। अंधेरे के कारण वह हमलावर को देख नहीं पाई। 22 अगस्त को फीमेल डॉग की मृत्यु हो गई। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कुत्ते की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !