MP NEWS- अतिथि शिक्षक संगठनों के नेताओं से मुख्यमंत्री की बैठक निर्धारित

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने एक कार्यक्रम में बताया कि अतिथि शिक्षक संगठनों के सभी नेताओं के साथ मुख्यमंत्री की बैठक निश्चित हो गई है। इस बैठक में अतिथि शिक्षकों की सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। 

मुख्यमंत्री की बैठक के बाद होगी अतिथि शिक्षकों की महापंचायत

श्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार 31 जुलाई अथवा मंगलवार 1 अगस्त को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान अतिथि शिक्षक संगठनों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसमें अतिथि शिक्षकों की समस्याएं और उनके समाधान पर विचार विमर्श किया जाएगा। इसके बाद अतिथि शिक्षकों की महापंचायत का आयोजन किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अतिथि शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की घोषणा करेंगे। 

मुख्यमंत्री तीन बार घोषणा कर चुके हैं 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 21 जुलाई को गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में एक बार फिर दोहराया कि, किसी को सड़क पर नहीं रहने दूंगा। जल्दी ही तुमको (अतिथि शिक्षक एवं आशा कार्यकर्ता) भोपाल बुलाने वाला हूं। इनमें से आशा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 29 जुलाई को निर्धारित किया गया है। अब सिर्फ अतिथि शिक्षकों की महापंचायत बाकी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !