MP NEWS- रुक जाना नहीं परीक्षा 2023 का रिजल्ट, DIRECT LINK यहां से देखें

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश राज्य मुक्त स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा रुक जाना नहीं योजना के तहत आयोजित की गई कक्षा 12 की परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। 

MPSOS Result 2023: कहां और कैसे देखें रिजल्ट?

रिजल्ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट mpsos.nic.in पर जाएं। यहां होम पेज पर रूक जाना नहीं योजना सेक्शन में एक्टिव रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। फिर नए पेज पर संबंधित एग्जाम के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद रोल नंबर भरकर सबमिट करें। इसके बाद स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट स्क्रीन पर देख सकेंगे।

MPSOS Result 2023: कब आयोजित की गई थी परीक्षा

रूक जाना नहीं 10वीं की परीक्षा 5 से 24 जून और 12वीं की परीक्षा 1 से 30 जून के बीच आयोजित की गई थी। एग्जाम दो सेशन में आयोजित किया जाता है। पहला सेशन जून में दूसरे दिसंबर में आयोजित किया जाता है। इस परीक्षा में फेल छात्रों को एक और मौका दिया जाता है। पिछले वर्ष इस योजना के तहत कक्षा 12वीं में 41.04 फीसदी अभ्यर्थी पास हुए थे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!