मध्य प्रदेश के सभी जिलों में पत्रकारों की प्रॉब्लम कलेक्टर सॉल्व करेंगे, CPI ने मीटिंग के निर्देश दिए

मध्य प्रदेश के सभी जिलों में मध्यम एवं छोटे स्तर के समाचार पत्रों के पत्रकारों की दैनिक समस्याओं के निराकरण के लिए जिला स्तर पर मीटिंग का आयोजन होगा। इसमें कलेक्टर, सभी पत्रकारों की समस्याओं को सुनेंगे और उनका निराकरण करेंगे। आयोजन के लिए श्री मनीष सिंह आयुक्त जनसंपर्क संचालनालय ने अपने समस्त अधिकारियों को निर्देशित कर दिया है। 

मध्यप्रदेश में 3 साल से नहीं हुई जिला स्तरीय पत्रकार कल्याण की बैठक

उल्लेखनीय है कि, छोटे एवं मध्यम समाचार पत्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए मंत्रिमंडलीय समिति का गठित है। इस समिति द्वारा अनुशंसा की गई है कि जिला स्तर पर पत्रकारों की दैनिक कठिनाइयों के निराकरण के लिए कलेक्टर की अध्यक्षता में त्रैमासिक बैठक का आयोजन किया जाए। श्री मनीष सिंह ने कहा कि, जानकारी मिली है कि पिछले 2-3 सालों से जिला स्तर पर इस बैठक का आयोजन नहीं हुआ है। 

अगस्त महीने के फर्स्ट वीक में मीटिंग के निर्देश

आयुक्त श्री मनीष सिंह ने जिला स्तर पर पदस्थ अपने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया है कि तत्काल कलेक्टर महोदय से संपर्क कर अगस्त के महीने में प्रथम सप्ताह में बैठक की तारीख तय करें। इसके बाद प्रत्येक 3 महीने में जिला स्तर पर पत्रकार कल्याण की बैठक का आयोजन करें और उसकी रिपोर्ट संचनालय को भेजें। 
✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !