KVS पीजी टीचर्स की कॉमन ऑल इंडिया सीनियरिटी लिस्ट जारी, Direct Link Download

Provisional Common All India Seniority List of PGT’s as on 01-01-2023

केंद्रीय विद्यालय संगठन, भारत सरकार द्वारा पोस्ट ग्रैजुएट टीचर्स की अनंतिम अखिल भारतीय वरिष्ठता सूची ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। कर्मचारी विजिट कर सकते हैं अथवा इस न्यूज़ में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक से भी पूरी लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं। 

उपायुक्त प्रशासन की ओर से समस्त क्षेत्रीय कार्यालय के नाम जारी पत्र में लिखा है कि, स्नातकोत्तर शिक्षकों की अनंतिम अखिल भारतीय वरिष्ठता सूची 01.01.2023 का परिचालन केंद्रीय विद्यालय संगठन मुख्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। यह सूची क्षेत्रीय कार्यालयों/ समस्त आंचलिक शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान से प्राप्त आंकड़ों एवं केवीएस (मुख्यालय) में उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार तैयार की गई है। जहां भी कार्यभार ग्रहण करने की तिथि एक है उनकी वरिष्ठता को जन्म तिथि के अनुसार निर्धारित किया गया है, अर्थात जो भी वृद्धि है, उच्च वरिष्ठता पर रखा गया है। 

प्राधिकृत अधिकारियों से अनुरोध किया गया है कि वरिष्ठता सूची में उल्लेखित विवरणों से संबंधित कर्मचारियों को परिचालित कर निर्देशित करें कि किसी भी त्रुटि कि स्थिति में, उसे कार्यालय के रिकॉर्ड से सत्यापित करने के बाद इस कार्यालय को ई-मेल द्वारा आईडी (seniority.kvshg@gmail.com) पर दिनांक 21.07.2023 तक भेजना सुनिश्चित करें, ताकि वर्तमान सूची में आवश्यक सुधार करके अंतिम वरीयता सूची प्रचलित कि जा सके। 

कृपया यहां क्लिक कीजिए। आप रीडायरेक्ट होकर केंद्रीय विद्यालय संगठन की ऑफिशियल वेबसाइट के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर 537 पेज की PDF FILE अपलोड की गई है। ऑनलाइन अध्ययन कर सकते हैं अथवा ऑफलाइन अध्ययन एवं रिकॉर्ड के लिए DOWNLOAD भी कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !