RASHIFAL- 16 जून से मेष, सिंह, कुंभ और कन्या राशि वालों को आकस्मिक धन प्राप्ति योग

भारतीय ज्योतिष के अनुसार दिनांक 16 जून 2023 से मेष, सिंह, कुंभ और कन्या राशि वाले लोगों के लिए आकस्मिक धन प्राप्ति योग बन रहा है। यह योग लगभग 1 महीने तक बना रहेगा। इस दौरान उपरोक्त चारों राशि वालों को लाभ प्राप्त होगा और जातकों का भाग्य सूर्य की तरह चमक उठेगा। 

मेष राशि वालों पर मिथुन के सूर्य गोचर का प्रभाव 

मेष राशि वालों के लिए सूर्य उनकी कुंडली के पांचवें भाव का स्वामी है और तीसरे भाव में गोचर करेंगे। इसके कारण यात्राओं के योग बनेंगे साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारियों के लिए यह एक महीना अनुकूल रहेगा। लीडरशिप क्षमता बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, परंतु इसके कारण जातक अहंकार का शिकार हो सकते हैं। भाई अथवा बहन से विवाद की स्थिति बन सकती है। 

सिंह राशि वालों के लिए मिथुन के सूर्य गोचर का प्रभाव 

सिंह राशि वालों के लिए सूर्यदेव उनकी कुंडली के पहले भाव के स्वामी है और ग्यारहवें भाव में गोचर करेंगे। यह गोचर अत्यंत ही लाभदायक होता है। प्रमोशन के प्रबल योग बन रहे हैं। बड़े और प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध मधुर होंगे। लोकप्रिय लोगों से नए संबंध बनेंगे। विदेश यात्रा का योग भी बन रहा है। पिता अथवा पैतृक संपत्ति में उत्तराधिकार का योग है। इस 1 महीने में सिंह राशि वाले लोग पूर्ण भक्ति भाव के साथ अपने इष्ट देव से जो भी प्रार्थना करेंगे, उनकी मनोकामना पूर्ण होने की संभावना सबसे ज्यादा है। हालांकि इसी योग के कारण प्रेम संबंध थोड़े नरम गरम हो जाएंगे। 

कन्या राशि वालों के लिए मिथुन के सूर्य गोचर का प्रभाव 

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य देव उनकी कुंडली के बारहवें भाव के स्वामी हैं और दसवें भाव में गोचर करेंगे। इसके कारण यात्राएं सफल होंगी। यदि आपकी जन्मकुंडली में योग है तो विदेश में स्थाई निवास का प्रबंध इसी महीने में होगा। बाहरी संपर्कों से कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। कुछ नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। जो आपके करियर के लिए फायदेमंद साबित होंगे। इस योग के कारण खर्चे बढ़ जाएंगे परंतु अनुपात में आए बढ़ जाने के कारण आर्थिक समस्या की स्थिति नहीं आएगी। 

कुंभ राशि वालों के लिए मिथुन के सूर्य गोचर का प्रभाव 

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य देव उनकी कुंडली के सातवें भाव के स्वामी हैं और पांचवें भाव में गोचर करेंगे। इसके कारण कुंभ राशि के ऐसे लोग जो रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं उन्हें बेहद लाभ प्राप्त होगा। व्यापार अथवा आपके काम में कुछ नया और इनोवेटिव हो सकता है। इस 1 महीने में आपकी योजनाएं सफल होंगी। सूर्य के कारण आपके साहस में वृद्धि होगी और ना केवल आप दूसरों के सामने अपनी बात रखने में सक्षम हो जाएंगे बल्कि दूसरे भी आपकी बात को महत्व देने लगेंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !