GWALIOR NEWS- केआरजी कॉलेज प्रोफेसर और छात्रा के बीच विवाद में 2 नई FIR

ग्वालियर।
केआरजी कॉलेज के प्रोफेसर और उनकी छात्रा के बीच चल रहा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में एक बार फिर दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। प्रोफेसर की पत्नी ने छात्रा और उसके परिवार खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है जबकि छात्रा ने प्रोफेसर की पत्नी और पत्नी की बहन और अन्य महिलाओं के खिलाफ उसे बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया है। अब तक दोनों पक्षों की तरफ से महाराजपुर थाने में कुल 4 मामले दर्ज हो चुके हैं। 

लड़की के पिता ने पेनड्राइव और वीडियो रिकॉर्डिंग पेश की

उल्लेखनीय है कि इससे पहले छात्रा ने प्रोसेसर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। बदले में प्रोफेसर की पत्नी ने छात्रा के पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। नई FIR में दोनों पक्षों ने घटना दिनांक 5 अप्रैल 2023 बताई है। लड़की के पिता ने सबूत के तौर पर पेनड्राइव और रिकॉर्डिंग पेश की है। लड़की ने आरोप लगाया है कि, से प्रोफेसर की पत्नी, उसकी साली और करीब तीन-चार अन्य महिलाएं अगवा कर अपने साथ मॉडल टाउन से डीडी नगर ले गई। यहां बंधक बनाकर रखा और केस वापस लेने के लिए धमकाया। इसके आधार पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने 9 जून को दोपहर 2.33 बजे एफ आई आर दर्ज की है।

प्रोफेसर की पत्नी ने CDR को सबूत बताया

प्रोफेसर की पत्नी ने शिकायत की है 5 अप्रैल को वह डीडी नगर स्थित घर पर थी। उसकी बहन मॉडल टाउन स्थित कर से आ रही थी, तभी उसका पीछा करते हुए छात्रा आ गई। उसके साथ उसकी मां और पिता सहित अन्य चार लड़के भी थे। इन लोगों ने उसे धमकाया। 20 लाख रुपये की मांग की। घर आने से पहले छात्रा ने अपने मोबाइल से प्रोफेसर की पत्नी के मोबाइल पर फोन भी किया था। महाराजपुरा थाना पुलिस ने दोपहर 2.55 बजे छात्रा व उसके परिवार वालों पर एफ आई आर दर्ज की।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !