MP NEWS- गैस एजेंसी संचालक की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण आरोप

Extra marital affair real love story

सांवरिया गैस एजेंसी के संचालक श्री रवि परमार के सुसाइड केस में पुलिस ने उनकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड अंतिमबाला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि उसने अपने पति, जेठ और ससुर के साथ मिलकर एजेंसी संचालक को इतना प्रताड़ित किया कि उसने सुसाइड कर लिया। 

एजेंसी संचालक को हनीट्रैप का शिकार बना लिया था

रिंगनोद थाना प्रभारी नीरज सारवान ने बताया कि सोमवार रात ढोढर उपसरपंच के बेटे रवि परमार ने गैस गोदाम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसने मरने से पहले चार वीडियो बनाए थे। एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उल्लेख था कि विवाहित महिला अंतिमबाला के जरिए उसके पति पवन सोलंकी, जेठ रितेश व ससुर कैलाश सोलंकी ने ब्लैकमेल किया। 20-25 लाख रुपए ऐंठ लिए। मामले में प्रारंभिक जांच के आधार पर इन चारों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने तथा एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज किया था। 

दो आरोपी पवन व रितेश सोलंकी को दो दिन पहले गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोपी महिला को गिरफ्तार करके रतलाम काेर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया। अब ससुर कैलाश सोलंकी की गिरफ्तारी बाकी है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

रवि परमार उम्र 32 वर्ष रतलाम के जावरा क्षेत्र के ढोढर में रहने वाले थे। उनके पिता जगदीश परमार ढोढर के उप सरपंच हैं। रवि इकलौता बेटा था। रवि की ढोढर में सांवरिया नाम से गैस एजेंसी है। एजेंसी के गोदाम में ही उन्होंने फांसी लगाई थी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !