MP NEWS- नीमच में राजस्थान पुलिस के SI की सर्विस पिस्टल छीन कर उसी को गोली मारी

मध्यप्रदेश के नीमच शहर में राजस्थान पुलिस के सब इंस्पेक्टर नानूराम गहलोत की सर्विस पिस्टल छीनकर बदमाशों ने उन्हीं को गोली मार दी। वह मंदसौर से 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके राजस्थान ले जा रहे थे तभी बदमाशों ने यह हमला किया और गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर ले गए। घायल सब इंस्पेक्टर को उदयपुर रैफर किया गया है। 

पल्सर से आए थे 2 बदमाश

नीमच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश (एएसपी) ने बताया कि यह घटना बुधवार-गुरुवार की रात 12 बजे लगभग की है। राजस्थान के निम्बाहेड़ा की सदर थाना पुलिस द्वारा मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्कोर्पियो कार में निम्बाहेड़ा ले जाया जा रहा था। इस दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा (फोर लाइन) के पास पल्सर बाइक पर सवार अज्ञात दो बदमाशों ने बारह बोर बन्दूक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। वहीं सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गेहलोत (एसआई) की सर्विस पिस्टल को छीन कर उसी से एसआई को जांघ पर गोली मार दी। इससे वे घायल हो गए और दोनों बदमाश तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए। 

घायल अवस्था में एसआई को नीमच लाया गया जंहा हालत गंभीर होने पर उन्हें उदयपुर रैफर किया गया है। सूचना मिलते ही निम्बाहेड़ा सदर थाना प्रभारी फूलचंद टेलर (सीआई) और टीम व नीमच पुलिस मौके पर पंहुची। एडिशनल एसपी कनेश ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाकर आसपास क्षेत्र में घेराबन्दी की जा रही है। फिलहाल इस मामले में आरोपियों की सघन तलाशी की जा रही है। ✒ नीमच से सोनू भारद्वाज की रिपोर्ट

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !