JABALPUR NEWS- बेसबाल नेशनल प्लेयर की लाश फांसी पर लटकी मिली

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बेसबाल नेशनल प्लेयर की लाश फांसी पर लटकी मिली है। पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जांच शुरू कर दी है। संजना बरकड़े (20) मूलत: सिवनी के धूमा की रहने वाली थीं। गंगा नगर में पिता हरनाम सिंह बरकड़े व माता किराए के मकान में रहते हैं।

संजना मानकुंवर बाई कालेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्र थीं। वह बेसबाल की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थीं। संजना ने गुजरात, राजस्थान, देवास और उज्जैन में हुए कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया था। रविवार को हरनाम सिंह और उनकी पत्नी रिश्तेदार के यहां हर्रई गए थे।

घर पर संजना अकेली थीं। इस दौरान न जाने क्या हुआ कि संजना ने फंदा बनाया और उसमें लटक गईं। हरनाम और उनकी पत्नी लौटे तो संजना को लटकते देखा। हरनाम ने बताया कि संजना मेडिकल के बड्डा दादा मैदान में प्रेक्टिस करती थीं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !