DAMOH DIARY वाले स्कूल से DEO के संबंध उजागर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भड़के- MP NEWS

Madhya Pradesh politics news

हिजाब जैसी दिखने वाली स्कूल यूनिफार्म से चर्चा में आए मध्य प्रदेश के दमोह में स्थित गंगा जमना हायर सेकेंडरी स्कूल का मामला अब काफी आगे बढ़ चुका है। इस दौरान स्कूल संचालक से जिला शिक्षा अधिकारी श्री एसके मिश्रा के संबंध भी उजागर हुए हैं। उल्लेखनीय है कि यह मामला भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति सदस्य श्री सुरेंद्र शर्मा ने भोपाल समाचार डॉट कॉम के माध्यम से उठाया था।

DEO ने विवादित स्कूल संचालक को 4 सरकारी स्कूल आवंटित कर दिए

पता चला है कि जिला शिक्षा अधिकारी ने 4 सरकारी स्कूलों का आवंटन गंगा जमना हायर सेकेंडरी स्कूल के संचालक के नाम कर दिया है। उन्होंने आदेश जारी करके हटा ब्लॉक में मिडिल स्कूल सगौड़ीकला, मड़ियादो, रजपुरा और शासकीय स्कूल जैतगढ़ माल के लिए 9 मई को आवंटित किया है। इन सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं होगी बल्कि प्राइवेट स्कूल संचालक का तेंदूपत्ता रखा जाएगा। यानी चारों सरकारी स्कूल, गोदाम बना दिए गए। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि दमोह कलेक्टर श्री मयंक अग्रवाल ने प्राइवेट स्कूल की जांच के लिए इसी जिला शिक्षा अधिकारी को नियुक्त किया था और आनन-फानन में क्लीन चिट दे दी गई थी। 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त भड़के

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा अग्रिम मोर्चा पर आ गए हैं। उनका कहना है कि हजारों एकड़ की जमीन और इतना बड़ा साम्राज्य कैसे खड़ा हो गया। सबकी जांच होनी चाहिए। उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में दमोह जिला प्रशासन एवं दमोह स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। 

दीवारों पर क्या लिखा था जो पुतवा दिया

बताया गया है कि विवादित स्कूल की दीवारों को पुतवा दिया गया है। कई तरह की चर्चाएं चल रही है। बाल आयोग ने एसपी दमोह को पत्र लिखा है कि, साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया जाए। लोग जानना चाहते हैं कि स्कूल के अंदर दीवारों पर ऐसा क्या लिखा था जो पुतवा दिया गया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !