JABALPUR NEWS- BSNL अधिकारी की लाश फंदे पर मिली, फर्श पर पड़ा था खून

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में धनवंतरी नगर क्षेत्र में  सेवानिवृत्त बीएसएनएल अफसर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने इससे पहले तो खुद के हाथ की नस काटी और फिर फंदे पर लटक गए। उन्होेने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें मानसिक अवसाद की बात लिखी थी। 

पुलिस ने बताया कि धनवंतरी नगर निवासी राकेश कुमार पांडे (63) बीएसएनएल से एसडीओ के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। उनकी पत्नी सुनीता की मौत हो चुकी हैं, वहीं बेटी का विवाह भोपाल में हुआ है। वे बेटे अविनाश (33) के साथ रहते थे। गुरुवार दोपहर उन्होेंने बेटे अविनाश को उसके मामा रामानुज तिवारी के घर भेज दिया। अविनाश वहां पहुंचा। मामा रामानुज से फोन पर बातचीत की। जिस पर रामानुज ने शाम तक आने की बात कही।

रामानुज ने अविनाश से कहा कि वह पिता राकेश को भी फोन कर घर बुला लें। अविनाश ने पिता को कई बार फोन लगाया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। अनहोनी की आशंका पर अविनाश अपनी मामी व अन्य के साथ घर पहुंचा, तो दरवाजा बंद मिला। घटना की जानकारी लगते ही संजीवनी नगर थाने की पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़ा गया, तो देखा कि राकेश फंदे पर लटकते थे।

पुलिस ने घटना स्थल पर देखा कि जमीन पर खून पड़ा हुआ था। जांच की गई, तो वहां एक फंदा लटका मिला, जो बीच से टूटा था। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राकेश ने पहले सुसाइड की कोशिश की, लेकिन फंदा टूट जाने की वजह से वे गिरे और जख्मी हो गए। इसके बाद उन्होेने दूसरा फंदा लगाया और उसमें लटककर जान दी।

सुसाइड नोट में लिखा कि -

मैं राकेश कुमार पांडे यह घोषणा करता हू की आज दिनांक 22 जून 2023 को पुन: अवसाद की स्थिति बन रही है। मुझे जीने का कोई उद्देश्य समझ नहीं आ रहा है। अत: मृत्यु आवरण में मैं स्वयं जिम्मेदार हूं। अन्य किसी की को परेशान न किया जाए।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !