INDORE NEWS- भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष की ढाबे पर पिटाई

भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जताने वाले, घर-घर जनसंपर्क करने वाले, रैलियां और जुलूस निकालने वाले संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार एवं जिलाध्यक्ष सौगात मिश्रा की जमकर पिटाई हुई। प्रदेश अध्यक्ष का तो कुर्ता भी फाड़ दिया गया। मारने वाले कोई और नहीं बल्कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की ही कार्यकर्ता थे। इसके पीछे का कारण है गुटबाजी। 

प्रदेश मंत्री शुभेंद्र गौड़ और जिलाध्यक्ष सौगात मिश्रा के बीच विवाद

शनिवार शाम भंवरकुआं चौराहा स्थित ज्ञानीजी का खालसा ढाबा पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सौगात मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार साथ बैठकर खाना खा रहे थे। घटना शाम करीब 5 से 6 बजे के आस पास की है। विधायक मालिनी गौड़ के रिश्तेदार शुभेंद्र गौड़ अपने समर्थकों के साथ प्रदेशाध्यक्ष से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान विवाद हो गया और उन्होंने सौगात मिश्रा के साथ मारपीट शुरू कर दी। शुभेंद्र के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। बीच-बचाव में आए प्रदेशाध्यक्ष के साथ अभद्रता कर कथित मारपीट की गई।

घटना के बाद शुभेंद्र अपने समर्थकों के साथ मौके से निकल गए वहीं सौगात मिश्रा, प्रदेशाध्यक्ष सहित जावरा कंपाउंड स्थित बीजेपी कार्यालय पर भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के पास पहुंचे और घटनाक्रम बताया। सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यालय में युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई। रणदिवे ने बताया कि जवाब मिलने के साथ ही मामले की जांच की जाएगी। जो भी दोषी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !