IITTM GWALIOR हॉस्टल के कॉमन रूम में छात्रा की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली- NEWS TODAY

Indian Institute of Tourism and Travel Management, Gwalior

ग्वालियर। भारत के प्रसिद्ध शिक्षा संस्थानों में से एक इंडियन इंस्टीट्यूट आफ टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट, ग्वालियर के हॉस्टल के कॉमन रूम में एक लड़की की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। कुछ देर पहले यह लड़की मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही थी। लड़की हरियाणा की रहने वाली है। बीबीए फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। 

HARYANA NEWS- बीबीए छात्रा महक यादव की ग्वालियर में संदिग्ध मौत

मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली महक यादव ग्वालियर के इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट में पढ़ाई कर रही थी। वह बीबीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कॉलेज के हॉस्टल में ही रह रही थी। उसके साथ उसके रूम में 2 क्लासमेट और रहती थी। बीती रात वह कमरे में ही मौजूद थे। अचानक फोन पर बात करते-करते कमरे से बाहर चली गई। काफी देर तक जब वह अपने कमरे में नहीं पहुंची, तब उसकी साथी छात्राओं एवं अन्य लड़कियों ने उसको ढूंढना शुरू किया। कॉमन रूम में फांसी के फंदे पर उसकी डेड बॉडी लटकी हुई मिली। रात करीब 12:00 बजे ही पुलिस को सूचना दी गई। 

समाचार लिखे जाने तक में है कि यादव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन को जांच की प्रक्रिया में शामिल किया है परंतु अभी तक मोबाइल फोन में भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है ताकि स्पष्ट हो सके, कि मामला आत्महत्या का है अथवा हत्या का। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !