GWALIOR NEWS- कलेक्टर ने अभद्र व्यवहार करने वाले शिक्षक को सस्पेंड किया

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने शासकीय प्राथमिक विद्यालय बागवाला गाँव के शिक्षक श्री वेदप्रकाश शर्मा को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि शासन द्वारा गर्मियों की छुट्टियां निरस्त कर दिए जाने के बावजूद वह कर्तव्य पर उपस्थित नहीं हुए। जब व्यक्तिगत रूप से संपर्क करके बुलाया गया तो संबंधित कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार किया। 

निलंबित प्राथमिक शिक्षक वेदप्रकाश शर्मा पर आरोप

जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीवीपैट मशीनों को मोबाइल एप से स्कैनिंग कर बॉक्स में व्यवस्थित रूप से रखने के लिये जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा विभिन्न शासकीय सेवकों की ड्यूटी लगाई गई है। जिसके तहत शिक्षक वेदप्रकाश शर्मा की भी ड्यूटी लगाई गई थी परंतु वे अपने कार्य पर निर्धारित तिथि को उपस्थित नहीं हुए। उन्हें मोबाइल फोन से इस कार्य के लिये बुलाया गया, तब वे उपस्थित हुए और ड्यूटी लगाए जाने को लेकर कर्मचारियों के साथ अश्लील शब्दावली का उपयोग कर अभद्र व्यवहार किया। 

इसे गंभीरता से लिया गया और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कार्यालय डबरा रहेगा। उन्हें नियमित रूप से डबरा एसडीएम ऑफिस में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !