RGPV BHOPAL EXAM NEWS- सभी कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए प्रवेश पत्र के संबंध में विशेष दिशा निर्देश

Rajiv Gandhi praudyogiki Vishwavidyalay Bhopal

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल के परीक्षा नियंत्रक द्वारा सभी संबंधित कॉलेजों के प्राचार्य एवं संचालकों को एक परिपत्र जारी करके सभी विद्यार्थियों के लिए प्रवेश पत्र के संबंध में विशेष दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। 

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय- एडमिट कार्ड के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी

परिपत्र क्रमांक 1112 दिनांक 1 मई 2023 में लिखा है कि, यह निर्देशित किया जाता है कि छात्रों की वर्तमान में चल रही परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए परीक्षा केन्द्र का आवंटन यदि अन्य महाविद्यालय में किया गया है तो, ऐसे छात्र/ छात्रा जिन्होंने ऑनलाइन प्रक्रिया के अंतर्गत परीक्षा आवेदन-पत्र प्रस्तुत किया है, के प्रवेश-पत्र पर महाविद्यालय के प्राचार्य के हस्ताक्षर व सील अनिवार्य रूप से अंकित होना सुनिश्चित करें एवं छात्रों को निर्देश देवें कि वे अपना परिचय व प्रदेश पत्र (Admit Card) आवश्यक रूप से लेकर जायें। इसके साथ ही परीक्षा केंद्र पर महाविद्यालय के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहें। उपरोक्तानुसार यदि छात्र/ छात्र प्रवेशपत्र एवं परिचय पत्र लेकर उपस्थित नहीं होते हैं तो उन्हें परीक्षा में सम्मिलित नहीं किया जा सकेगा। 

निष्कर्ष यह है कि, जितने भी छात्रों का परीक्षा केंद्र उनके कॉलेज के अलावा किसी दूसरे कॉलेज में बना है उन सभी स्टूडेंट्स को अपने एडमिट कार्ड के प्रिंट आउट पर कॉलेज प्रिंसिपल के हस्ताक्षर लेकर जाना है। यदि वह बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा केंद्र में पहुंच जाते हैं अथवा उनके एडमिट कार्ड पर उनके कॉलेज प्रिंसिपल के सील साइन नहीं है तो परीक्षा में शामिल होने का अवसर नहीं मिलेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !