RASHIFAL- मीन, कर्क, कन्या और वृषभ राशि वालों का भाग्य बदलेगा, सूर्य की राशि परिवर्तन का असर

अंतरिक्ष में ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 मई को दोपहर 12:00 बजे राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। वृषभ राशि में गोचर करेंगे। यह गोचर 14 जून 2023 तक रहेगा। इन 30 दिनों में सूर्य देव चार राशि (वृषभ, कन्या, मीन और कर्क) वाले लोगों को सबसे ज्यादा प्रभावित करेंगे। 

अगले 1 महीने सूर्य का भारतवर्ष पर क्या प्रभाव पड़ेगा

मेष राशि में 15 मई से 30 अक्टूबर तक राहु-गुरु का योग बना हुआ है। चार ग्रहों का एक राशि पर परिभ्रमण करना विशिष्ट घटना की श्रेणी में आता है। यह कई प्रकार के परिवर्तन का संकेत भी है। दो शुभ और एक क्रूर व एक पाप ग्रह की स्थिति अलग-अलग प्रकार की परिस्थितियों को उत्पन्न करते हैं। इस दृष्टि से सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक के साथ प्राकृतिक प्रभाव दिखाई देंगे।

सूर्य के गोचर का राशिफल 

  • वृषभ- मई का महीना इनके लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा। इनकी इच्छाएं पूरी होंगी। काम में सफलता मिलेगी।
  • कर्क - इन्हें किसी कार्य के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। परेशानियों से निजात मिलेगी।
  • कन्या - व्यापार और नौकरीपेशा के लिए इन्हें कई बेहतर मौके मिलेंगे। इससे इन्हें अप्रत्याशित लाभ होगा।
  • मीन - इस माह कुछ ऐसे काम होंगे, जिसका बड़ा लाभ न केवल वर्तमान, बल्कि भविष्य में भी मिलता रहेगा।
यह लेख ज्योतिष आचार्य श्री रामप्रसाद भार्गव द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर केवल उन लोगों के लिए लिखा गया है जो ज्योतिष शास्त्र में श्री राम प्रसाद भार्गव के अनुसंधान में विश्वास करते हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !