MPTAAS NEWS- छात्रवृत्ति और आवास सहायता के लिए नोटिफिकेशन पढ़िए

भोपाल।
वर्ष 2022-23 हेतु शासकीय/अशासकीय महाविद्यालयों में अध्ययनरत नवीन/नवीनीकरण के अनुसूचित जाति, जनजाति के विद्यार्थियों हेतु एमपीटॉस पोर्टल पर महाविद्यालयीन स्तर छात्रवृत्ति/आवास सहायता हेतु वर्ष 2022-23 में पात्र विद्यार्थियों के आवेदन पोर्टल पर करने हेतु अंतिम तिथि 30 जून निर्धारित की गयी है। 

जनजातीय कार्य विभाग के सहायक आयुक्त ने बताया कि अभी भी बहुत सी संस्थाओं का एडमिशन डाटा उपलब्ध होने के बाद भी विद्यार्थियों द्वारा आवेदन नहीं किये जा रहे है। जिन विद्यार्थियों का एडमिशन डाटा उपलब्ध नही है वे सस्थाएं अपने नोडल विभाग से संपर्क कर विद्यार्थियों का एडमिशन डाटा अपलोड करावें। समय सीमा उपरांत पोर्टल को बंद कर दिया जावेंगा। 

इसके उपरांत भी कोई पात्र विद्यार्थी योजना से वंचित रहता है तो उसकी पूर्ण जवाबदारी संस्था प्रमुख तथा विद्यार्थियों की रहेंगी। उन्होंने समस्त शासकीय/अशासकीय महाविद्यालयीन संस्थाओं को निर्देश दिए कि वे अपनी संस्था में वर्ष 2022-23 में अध्ययनरत अनुसूचित जाति, जनजाति के पात्र विद्यार्थियों के छात्रवृत्ति/आवास सहायता के शत प्रतिशत आवेदन करवाकर नोडल प्राचार्य वेरिफाई करने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !