ग्वालियर से उड़े एयर फोर्स के लड़ाकू हेलीकॉप्टर की चंबल के बीहड़ में इमरजेंसी लैंडिंग - MP NEWS

Madhya Pradesh news

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एयर बेस से उड़े एयर फोर्स के अपाचे हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। यह इमरजेंसी लैंडिंग चंबल के बीहड़ में सिंध नदी के क्षेत्र में हुई है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। इमरजेंसी लैंडिंग सफल रही। 

प्रारंभिक जानकारी मिली है कि वायु सेना के अपाचे हेलीकॉप्टर ग्वालियर एयर बेस से उड़ान भरी थी। उड़ान भरने के थोड़ी ही देर में पायलट को तकनीकी खराबी का पता चल गया था। इसी के चलते मध्यप्रदेश के भिंड जिले की सीमा क्षेत्र में एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। यह लैंडिंग जखमौली गांव, पुलिस थाना ऊमरी, सिंध नदी के बीहड़ों में हुई है। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई है। बताया गया है कि इमरजेंसी लैंडिंग सफल रही है और किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !