MP NEWS- स्कूल शिक्षा मंत्री जी, शिक्षकों के इस पूरे समूह के खिलाफ कार्यवाही कीजिये: सुरेंद्र शर्मा

Madhya Pradesh school education news

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की करैरा तहसील में CCLE ट्रेनिंग के दौरान महिला एवं पुरुष शिक्षकों द्वारा किए गए अमर्यादित डांस का वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सुरेंद्र शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

हद है मूर्खता की: सुरेंद्र शर्मा

सुरेंद्र ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में लिखा है कि, हद है मूर्खता की। जिला शिक्षा अधिकारी शिवपुरी यह है आपकी सतत अधिगम एवम व्यापक मूल्यांकन (CCLE) ट्रैनिंग। शिवपुरी -जिले के करैरा में शिक्षक और शिक्षकों की सीसीएल ट्रेंनिग के दौरान का यह वीडियो है,क्या यही ट्रैनिंग करा रहे हैं आप। यह शिक्षक, स्कूल जाकर बच्चों को यही सिखायेंगे। 

श्री सुरेंद्र शर्मा ने इसके बाद मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री श्री इंदर सिंह परमार को टैग करते हुए लिखा है कि, माननीय स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार जी, इस पूरे समूह के खिलाफ कार्रवाई कीजिये। श्री शर्मा ने इसकी जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और शिवपुरी के कलेक्टर श्री रविंद्र कुमार चौधरी को भेज दी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !