MP NEWS- महिला एसडीएम की छुट्टी मंजूर, चुनाव लड़ने से पहले जनसंपर्क करेंगी!

Madhya Pradesh Chunav politics news 

मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी एवं छतरपुर जिले में लवकुश नगर एसडीएम के पद पर पदस्थ निशा बांगरे अग्रवाल के लिए कलेक्टर छतरपुर द्वारा दिनांक 3 नवंबर 2023 तक की छुट्टी स्वीकृत कर दी गई है। इससे पहले समाचार मिले थे कि निशा बांगरे अग्रवाल आमला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं। अब चर्चा है कि जनसंपर्क एवं चुनाव की तैयारियों के लिए उन्होंने संतान पालन अवकाश का लाभ लिया है। 

महिला अधिकारी ने चुनावी तैयारियों के लिए संतान पालन अवकाश लिया

कार्यालय कलेक्टर जिला छतरपुर मध्य प्रदेश से दिनांक 10 मई 2023 को आदेश क्रमांक 102 में निशा बांगरे अग्रवाल को दिनांक 10 मई 2023 से 3 नवंबर 2023 तक संतान पालन अवकाश स्वीकृत किया गया है। श्रीमती निशा बांगरे अग्रवाल की छुट्टी की तारीख और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की तारीख बिल्कुल एक समान है। अतः यह माना जा रहा है कि, निशा बांगरे अग्रवाल ने आमला में जनसंपर्क करने एवं चुनाव की तैयारियां करने के लिए संतान पालन अवकाश लिया है। 

इस मामले में जब भोपाल समाचार डॉट कॉम ने श्रीमती निशा बांगरे अग्रवाल से दोबारा पूछा कि क्या उन्होंने चुनाव लड़ने का मन बना लिया है और क्या चुनाव की तैयारियों के लिए उन्होंने संतान पालन अवकाश लिया है। उम्मीद थी कि निशा बांगरे अग्रवाल की तरफ से कहा जाएगा कि, संतान पालन के लिए ही संतान पालन अवकाश लिया है परंतु श्रीमती निशा बांगरे अग्रवाल ने इस प्रश्न का कोई जवाब नहीं दिया। 


✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !