MP karmchari NEWS- नवनियुक्त शिक्षकों को मुख्यमंत्री की घोषणा के नोटिफिकेशन का इंतजार

Madhya Pradesh school Education Department news 

मध्य प्रदेश में हाल ही में नियुक्त किए गए शिक्षकों को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 12 अप्रैल 2023 को की गई घोषणा के अनुसार गजट नोटिफिकेशन का इंतजार है, लेकिन अब तक राजपत्र में मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार अथवा उससे संबंधित किसी भी प्रकार का प्रकाशन नहीं हुआ है। 

MP NEWS- पढ़िए मुख्यमंत्री ने 12 अप्रैल को क्या घोषणा की थी

श्री नवीन श्रीवास्तव ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को ईमेल के माध्यम से बताया कि, मध्यप्रदेश में की जा रही लगातार शिक्षक भर्तियों और नियुक्ति के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री महोदय और शिक्षा मंत्री श्री इंदर सिंह परमार जी लगातार प्रयासरत है उसी के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री जी ने 12 अप्रैल 2023 को नवनियुक्त शिक्षकों को भोपाल बुलाकर नियुक्ति पत्र प्रदान किया था और बधाई पत्र भी दिया था। उसी प्रोग्राम में माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा विशेष घोषणा की गई थी कि जिसमें कांग्रेस सरकार के समय थोपे गए नियम पहले साल 70% दूसरे साल 80% और तीसरे साल 90% सैलरी को बदलकर नवनियुक्त शिक्षकों और कर्मचारियों को पहले वर्ष 70% सैलरी और दूसरे वर्ष 100% सैलरी दी जाएगी परंतु 12 अप्रैल की घोषणा के बाद अभी तक यह राजपत्र जारी नहीं हो पाया है। लगभग एक महीना पूरा होने वाला है सभी नवनियुक्त शिक्षक और कर्मचारी इस आदेश का इंतजार कर रहे हैं। 

माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी हमेशा कर्मचारी हितेषी फैसला लेते आए हैं अतः समस्त नवनियुक्त शिक्षकों को और अन्य नवीन कर्मचारियों की तरफ से विशेष निवेदन है कि मई माह में ही यह राजपत्र जारी करवा कर समस्त नवनियुक्त शिक्षकों को इसका लाभ प्रदान करने की कृपा करें ताकि 70% और 100 % सैलरी का लाभ शिक्षक भर्ती 2018 और उसके बाद की शिक्षक भर्ती में चयनित नव नियुक्त शिक्षकों को मिल सके। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !