MP karmchari news- कोरोना योद्धाओं को पदनाम और प्रमोशन के लिए क्षेत्रीय संचालक को ज्ञापन सौंपा

जबलपुर। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ मांग करता है कि स्वास्थ्य विभाग में कोरोना योद्धा सुपरवाईजर.एल.एच.व्ही., एम.पी.डब्ल्यू. ए.एन.एम. का लगभग 20 वर्षों की सेवाओं के पश्चात् भी आज दिनांक तक पदोन्नति नहीं की जा रही है। 

शासन के राजस्व, पुलिस, शिक्षा और नगरीय निकायों में भी पदोन्नति हेतु सकुर्लर (आदेश) जारी किये हैं, परंतु स्वास्थ्य विभाग में कोई आदेश शासन और उच्च अधिकारियों के द्वारा जारी किए जाएं जिससे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को भी प्रभारी उच्च पद का पदनाम मिल सके। संघ मांग करता है कि कोरोना योद्धाओं की पदोन्नति की जाये तथा जबलपुर संभाग की वरीयता सूची संघ को प्रदाय की जाये।

कोरोना योद्धा सुपरवाईजर एल. एच. की. एम. पी. डब्ल्यू. ए.एन.एम. जिस पद में नियुक्त हो रहे हैं, उसी पद से सेवानिवृत्त हो रहे हैं, पूरे सेवाकाल में एक भी पदोन्नति प्राप्त नहीं हो रही है। चूंकि इनकी पदोन्नति से शासन को किसी भी प्रकार का वित्तीय भार भी नहीं आयेगा, उन्हें सिर्फ उच्चपद का पदनाम ही मिल पायेगा। इन कर्मचारियों की पदोन्नति संभाग स्तर पर ही होती है, अतः संघ आपसे निवेदन करता है कि कोरोना योद्धाओं सुपरवाईजर, एल. एच. व्ही. एम.पी.डब्ल्यू. ए.एन.एम. की शीघ्र पदोन्नति की जाये।

संघ के योगेन्द्र दुबे अर्वेन्द राजपूत अटल उपाध्याय रुद्र सिंह परिहार आलोक अग्निहोत्री ब्रजेश मिश्रा मनोज सिंह सतीश देशमुख वीरेंद्र चंदेल एस पी बाथरे रमेश कांबले  अंकित चौरसिया शैलेन्द्र दुबे आदि सभी क्षेत्रीय संचालक डा संजय मिश्रा जी से मांग कि है कि जबलपुर संभाग में कोरोना योद्धाओं को शीघ्र पदोन्नति प्रदान कि जाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !