INDORE NEWS- प्राइवेट कंपनी की कर्मचारी इशा जैन का शव होटल टेन इलेवन में मिला, दो दिन से लापता थी

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में निजी कंपनी की कर्मचारी इशा जैन की होटल टेन-इलेवन ग्रेंड में लाश मिली है।ईशा जैन 2 दिन से लापता थी। ईशा जैन की मौत जहरीली वस्तु के सेवन से हुई है। ईशा की दो माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है। जांच में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

होटल स्टाफ को डिस्टर्ब न करने की हिदायत दी

पुलिस के अनुसार होटल टेन-इलेवन में शुक्रवार को पूर्वान्ह 11 बजे के लगभग युवती पहुंची। जिसने जरुरी दस्तावेज देकर कमरा नम्बर 307 ले लिया। इस दौरान होटल मैनेजर को कहा कि वह ऑनलाइन काम करती है।इसलिए वाई-फाई की जरुरत होने के कारण एक दिन के लिए रुम ले रही है। कमरे में पहुंचकर उसने होटल स्टाफ को डिस्टर्ब न करने की हिदायत दी।

शायद इस दौरान ईशा ने होटल के कमरे में ही जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली। आज दोपहर 12 बजे के लगभग महिला कमरे से बाहर नहीं आई, होटल के कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई आवाज नहीं आई। जिसपर पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल स्टाफ की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि महिला बिस्तर पर मृत हालत में पड़ी है. जहरीली गोलियां पड़ी है। वहीं पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन जब्त कर जांच के लिए भेज दिया।

ट्यूशन टीचर ब्लैकमेल करता रहा

वहीं मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ईशा पहले सगाई हुई थी, जिसे ट्यूशन टीचर ने तुड़वा दिया था. इसके बाद से ट्यूशन टीचर ब्लैकमेल करता रहा। जो ईशा से उम्र में दस साल बड़ा है।  पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरु कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !