INDORE क्राइम ब्रांच ने बर्खास्त डीएसपी को गिरफ्तार किया, पढ़िए ऐसा क्या किया था - NEWS TODAY

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने बर्खास्त डीएसपी को गिरफ्तार किया है। आरोपित होटल संचालक को ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपित 30 लाख रुपये ऐंठ चुका था। उसने होटल संचालक को बदमाशों का एनकाउंटर करने की धमकी भी दी थी। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक दीपक कुमार पुत्र उपेंद्र शर्मा निवासी डीएस-4 स्कीम-78 की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था। दीपक कुमार मूलत: टैगोर हील रोड़ मोराबादी बरियातु रांची (झारखंड) का रहने वाले है। दीपक ने पुलिस को बताया कि आरोपित अशोक तिवारी ने पहले मदद का आश्वासन दिया और बाद में कहा कि तुम्हारे पीछे बदमाशों का गिरोह पड़ गया है।

उनका एनकाउंटर करने का झांसा दिया और अलग-अलग किस्तों में 30 लाख रुपये ले लिए। कुछ समय बाद पता चला अशोक तिवारी डीएसपी नहीं बल्कि आरपीएस से बर्खाश्त डीएसपी है। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अधिकारी उससे अलग-अलग पूछताछ कर रहे है।

अश्लील वीडियो भेज कर फंसाया जाल

दीपक कुमार की स्कीम-78 में सनराइज होटल है। उसने क्राइम ब्रांच को बताया कि तीन मई को फोन वाट्सएप नंबर -7582976051 नंबर से चार वीडियो आए। सभी वीडियो एडिट कर अश्लील बनाए गए थे। वीडियो भेजते ही तुरंत डिलिट हो गए लेकिन दीपक से कहा कि 2 करोड़ 50 लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिए जाएंगे। दीपक ने अपने परिचित कमल मेहरा को वाकया बताया तो कहा कि मैं तुम्हारा पुलिस अधिकारियों से बोल कर काम करवा दूंगा।

कमल ने अशोक तिवारी से मिलवाया और कहा कि तिवारी क्राइम ब्रांच में डीएसपी है। तिवारी ने दीपक से 30 लाख रुपये ले लिए। उसने कहा कि वीडियो भेजने वाले आरोपित खतरनाक है। पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा है। 50 लाख रुपये की व्यवस्था नहीं कि तो तुम्हारा भी एनकाउंटर कर दिया जाएगा। आरोपित विभाग से बर्खास्त होने के बाद भी पुलिस की वर्दी पहन कर रहता था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !