BU BHOPAL EXAM NEWS- BA 2nd एवं 3rd year के टाइम टेबल में आंशिक बदलाव

BARKATULLAH UNIVERSITY BA EXAM TIME TABLE NOTIFICATION

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल-
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतउल्ला विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा B.A. तृतीय वर्ष एवं B.A. द्वितीय वर्ष के परीक्षा कार्यक्रम में आंसर संशोधन की अधिसूचना जारी की है।

विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार बीए तृतीय वर्ष संस्कृत प्रथम प्रश्न पत्र की तारीख में संशोधन किया गया है यह परीक्षा अब 13 मई 2023 के स्थान पर 16 मई 2023 को आयोजित की जाएगी। तथा परीक्षा में आंशिक संशोधन के विषय में 1 मई 2023 को अधिसूचना जारी की गई है।

बीए द्वितीय वर्ष अंग्रेजी लिटरेचर के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की जो परीक्षा 6 मई 2023 को आयोजित होनी थी वह अब 9 मई को आयोजित की जाएगी तथा अंग्रेजी लिटरेचर द्वितीय की परीक्षा जो 8 मई 2023 को आयोजित होनी थी वह 20 मई 2023 को आयोजित की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें तथा पीडीएफ डाउनलोड कर पढ़ें

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !