BHOPAL NEWS- नरेला में अब कभी बाढ़ नहीं आएगी, विधायक का दावा, सुभाष नगर की सड़कें बनेंगी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा के विधायक श्री विश्वास कैलाश सारंग ने दावा किया है कि अब नरेला विधानसभा क्षेत्र में कभी बाढ़ नहीं आएगी। पहले निचली बस्तियों में पानी भर जाता था परंतु अब नरेला का अपना ड्रेनेज सिस्टम है। कैसी भी मूसलाधार बारिश हो कोई चिंता की बात नहीं है। 

हमने नरेला में नालों का चैनलाइजेशन किया गया है: सारंग का दावा

मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री एवं नरेला के विधायक श्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा कि पहले बारिश में निचली बस्तियों में बाढ़ की स्थिति निर्मित होती थी वहीं अब नरेला विधानसभा का खुद का ड्रेनेज सिस्टम है। जिसमें नालों का चैनेलैजेशन किया गया है। जिससे नरेला क्षेत्र की निचली बस्तियों में बारिश में बाढ़ की स्थिति निर्मित नहीं होती है। उन्होंने कहा कि नरेला में नालों का चैनलाइजेशन किया गया है। इससे शहर में बाढ़ का पानी अब बगैर किसी नुकसान के आसानी से शहर से बाहर निकाला जा रहा है।

सुभाष नगर ओल्ड और न्यू- सारी सड़कों का डामरीकरण होगा

विधायक श्री विश्वास सारंग ने रविवार को नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 44, 70 और 38 में रहवासियों को विकास कार्यों की सौगात दी। मंत्री श्री सारंग ने ओल्ड सुभाष नगर, सुभाष कॉलोनी सी सेक्टर के समस्त मार्गों के डामरीकरण कार्य एवं शंकर गार्डन में नाली निर्माण कार्य के लिये भूमिपूजन किया। श्री सारंग ने बताया कि नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 44 के ओल्ड सुभाष नगर एवं वार्ड 70 सुभाष कॉलोनी सी सेक्टर के समस्त मार्गों का कुल 7.50 करोड़ रूपये की लागत से नवीनीकरण किया जायेगा। इसके साथ ही लगभग 4.85 करोड़ रूपये की लागत से वार्ड 38 के शंकर गार्डन की समस्त नालियों का निर्माण किया जायेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !