RDVV JABALPUR NEWS- BA, BCOM, BSC SUPPLEMENTARY EXAM NOTIFICATION

RANI DURGAVATI UNIVERSITY EXAM UG FORM NOTIFICATION

RANI DURGAVATI VISHWAVIDYALAYA
 JABALPUR- मध्य प्रदेश जबलपुर में स्थित रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय प्रबंधन द्वारा यूजी के बीए, बीकॉम, बीएससी प्रथम वर्ष की पूरक परीक्षाओं के परीक्षा आवेदन पत्र भरने की तिथि घोषित कर दी गई है।

परीक्षा प्रबंधन द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार छात्रों को बीए बीएससी बीकॉम ( BA, BCOM, BSC) प्रथम वर्ष के नियमित वे छात्र जो अगस्त 2022 की परीक्षा में सम्मिलित नहीं हो पाए थे तथा वे छात्र जो छात्र पूरक परीक्षा (सप्लीमेंट्री एग्जाम) में सम्मिलित होकर दोबारा पूरक परीक्षा की पात्रता रखते हैं अर्थात जिनकी दोबारा सप्लीमेंट्री आई है वे सभी छात्र द्वितीय अवसर के लिए मुख्य परीक्षा मार्च-अप्रैल 2023 की परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

जारी अधिसूचना के अनुसार परीक्षा आवेदन पत्र एमपी ऑनलाइन के माध्यम से भरे जाएंगे। सामान्य शुल्क के साथ ऑनलाइन आवेदन 20 अप्रैल 2023से शुरू होंगे 26 अप्रैल 2023 को समाप्त होंगे तथा विलंब शुल्क के साथ अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2023 है अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें अथवा पीडीएफ डाउनलोड कर पढ़ें।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !