NHM स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा घोटाले में इंदौर पुलिस का सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार- GWALIOR NEWS

मध्यप्रदेश में नेशनल हेल्थ मिशन के लिए स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा के दौरान पेपर लीक करने वाले गिरोह के खिलाफ ग्वालियर पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है। इसी क्रम में इंदौर पुलिस के सब इंस्पेक्टर शैलेंद्र तोमर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआई तोमर को इस मामले में नामजद किया गया है। अब तक 17 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

परीक्षा माफिया ने पुलिस अधिकारी के खाते में ₹8 लाख ट्रांसफर किए थे

ग्वालियर पुलिस की ओर से बताया गया कि, पीटीएस इंदौर में तैनात उप निरीक्षक शैलेन्द्र तोमर के खाते में एनएचएम पर्चा लीक कांड के मुख्य आरोपितों द्वारा आठ लाख रुपये का ट्रांजेक्शन किया है। जब जांच में उप निरीक्षक शैलेन्द्र तोमर के खाते का पता चला, जिसके बाद उन्हें भी आरोपित बनाकर गिरफ्तारी कर ली गई। उपनिरीक्षक शैलेन्द्र तोमर वर्ष 2018 बैच के हैं। 

CBI को ना देते तो ग्वालियर पुलिस व्यापम घोटाले की सारी परतें खोल देती 

परीक्षाओं में गड़बड़ी पकड़ने के मामले में ग्वालियर पुलिस का कोई जवाब नहीं है। व्यापम घोटाले में सबसे तेज कार्रवाई ग्वालियर पुलिस द्वारा की गई थी। यदि यह मामला सीबीआई को नहीं सौंप दिया जाता तो ग्वालियर पुलिस घोटाले की सारी परतें खोल देती। जब तक ग्वालियर पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन की कब तक व्यापम घोटाले में ना केवल धरपकड़ होती रही बल्कि जनता के हर सवाल का जवाब भी मिलता रहा। मामला सीबीआई के हाथ में जाने के बाद सिर्फ क्लोजर रिपोर्ट सामने आई जिसने सीबीआई की छवि को प्रभावित भी किया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !