MPPSC NEWS- पढ़िए पेंडिंग इंटरव्यू और 1669 असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती कब होगी

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore 

सामाजिक जीवन के पेंडिंग काम दिसंबर के महीने में निपटाए जाते हैं। बैंक और वित्तीय संस्थाएं अपने पेंडिंग काम मार्च के महीने में निपटा देते हैं। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर भी अपने पेंडिंग काम निपटाने की तैयारी कर रहा है। 

एमपीपीएससी के लंबित साक्षात्कारों की तारीख

एमपी लोक सेवा आयोग के सूत्रों का कहना है कि जितनी भी परीक्षाओं के साक्षात्कार पेंडिंग चल रहे हैं, सबको अप्रैल के महीने में आयोजित कर दिया जाएगा। इस योजना पर विचार चल रहा है। तारीख तय की जा रही है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही सभी लंबित साक्षात्कारों की तारीख घोषित कर दी जाएगी अन्यथा तारीख पर तारीख... बढ़ती जाएगी। 

एमपीपीएससी 1669 असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती कब होगी

लोक सेवा आयोग मध्यप्रदेश के सूत्रों का कहना है कि सरकारी कॉलेजों में कम से कम 1669 रिक्त पदों पर सहायक प्राध्यापकों की भर्ती करना अनिवार्य हो गया है। सरकारी कॉलेजों में अब केवल स्टूडेंट्स और गेस्ट फैकेल्टी बचे हैं। मध्य प्रदेश पीएससी का प्लान है कि विधानसभा चुनाव 2023 से पहले मुख्य परीक्षा और उसकी चयन सूची जारी कर दी जाए। चुनाव के बाद इंटरव्यू और नियुक्ति की प्रक्रिया की जाएगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !