सरकारी नौकरी- आरपीएफ 20000 कांस्टेबल भर्ती, रेल मंत्रालय का स्पष्टीकरण पढ़िए - GOVT JOBS

Indian Railway Police Force constable recruitment

भारत सरकार के रेल मंत्रालय द्वारा समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया पर प्रसारित आरपीएफ 20000 कांस्टेबल भर्ती के संबंध में स्पष्टीकरण जारी किया गया है। 

आरपीएफ आरक्षक भर्ती- ऑनलाइन आवेदन कहां करें

प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो के माध्यम से रेल मंत्रालय ने बताया है कि, आरपीएफ या रेल मंत्रालय द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइटों या किसी प्रिंट या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से ऐसी कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है।" रेल मंत्रालय की सूचना से स्पष्ट हो जाता है कि आरपीएफ आरक्षक भर्ती के संबंध में जो भी सूचनाएं प्रसारित हो रही हैं वह गलत है और संभव है कि ठगी के लिए प्रसारित की जा रही है। अतः कृपया किसी भी लिंक पर क्लिक ना करें और कहीं पर भी ऑनलाइन आवेदन ना करें। 

CISF कार्यकारी सहायक कमांडेंट सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा, 2022

संघ लोक सेवा आयोग द्वारा दिनांक 13.03.2022 को आयोजित केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सहायक कमांडेट (कार्यकारी) सीमित विभागीय प्रतियोगी परीक्षा, 2022 के लिखित भाग तथा दिनांक 31.10.2022 से 03.11.2022 तक तथा 27.03.2023 को आयोजित व्यक्तितत्व परीक्षण हेतु साक्षात्कार के परिणाम के आधार पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षाबल में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) के पद पर नियुक्ति करने हेतु सूची जारी की गई है। 

नियुक्तियां, अनिवार्य रूप से, परीक्षा की मौजूदा नियमावली तथा उपलब्ध रिक्तियों की संख्या के अनुसार की जाएंगी। अनुशंसित उम्मीदवारों का चयन/ नियु्क्ति माननीय दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष लंबित रिट याचिका (सी)5877/2022 के परिणाम के अधीन होगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !