MP NEWS- कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट यूपी में अतीक अशरफ के मर्डर से तिलमिलाए, प्रेस के सामने आए

Madhya Pradesh politics news

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ प्रेस के सामने आकर बयान नहीं देते। वह गंभीर से गंभीर मामलों में भी अपने बयान ट्वीट करते हैं। दूसरी खास बात यह है कि मध्यप्रदेश के अलावा किसी भी राज्य की पॉलिटिक्स में 2018 के बाद से इंटरेस्ट नहीं ले रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर अतीक एवं अशरफ के मर्डर से इतने विचलित हुए कि रविवार छुट्टी के दिन सुबह प्रेस बुला ली और बयान जारी किया। 

बड़े दुख की बात है ऐसे खुलेआम मर्डर हो गया: गैंगस्टर अतीक की हत्या पर कमलनाथ का बयान

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से चल रहे प्रचार अभियान में घोषित किए गए भावी मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट इस हत्याकांड का स्वत: संज्ञान ले। उन्होंने कहा, बड़े दुख की बात है कि खुले रूप से मर्डर हुए हैं, ये क्या इशारा करते हैं कि हमारी कानून व्यवस्था क्या है? इस पर सुप्रीम कोर्ट के जज स्वत: संज्ञान लेकर जांच के ऑर्डर करें। 

जब अतीक की गैंग मर्डर करती थी तब कमलनाथ कहां थे: त्रिवेदी

पॉलिटिकल क्रिटिक श्री एनडी त्रिवेदी का कहना है कि जब गैंगस्टर अतीक अहमद की गैंग इसी प्रकार खुलेआम मर्डर किया करती थी। कभी पुलिस के सामने और कभी पुलिस की बंदूक छीन कर हत्याएं करती थी, तब कमलनाथ कहां थे। हाल ही में जब अतीक अहमद के बेटे ने मर्डर किया, तब कमलनाथ इतने विचलित क्यों नहीं हुए। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि ऐसा कौन सा रिश्ता है जो एक गैंगस्टर की हत्या पर उन्हें विचलित कर रहा है, जबकि मुख्यमंत्री न्यायिक जांच के आदेश पहले ही दे चुके हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !