MP NEWS- गैंगस्टर ने कहा, TV मीडिया की वजह से जिंदा हूं वरना एनकाउंटर पक्का था

Uttar Pradesh gangster atiq ahmad statement for TV news media

उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर एवं सजायाफ्ता अपराधी अतीक अहमद ने मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि टीवी न्यूज़ चैनलों के कारण जिंदा हूं वरना मेरा एनकाउंटर पक्का था। 

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज न्यायालय में पेशी पर ले जाया जा रहा था। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सुरवाया थाने के पास पुलिस का काफिला कुछ देर के लिए रुका। इस अवसर पर कैमरे लिए हुए पत्रकारों को देखकर अतीक अहमद ने उनका धन्यवाद दिया और यह भी बताया कि भले ही उनका परिवार बर्बाद हो गया परंतु टीवी पत्रकारों के कारण सब सुरक्षित हैं। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 26 मार्च को जब अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था तब भी शिवपुरी में पत्रकारों से उसने कहा था कि, उसे कोई डर नहीं है। उस समय टीवी के कई चैनलों ने यह भविष्यवाणी कर दी थी कि उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल होते ही अतीक अहमद की गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाएगा।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !