MP NEWS- हमारी योजना है लड़कियों के लिए ड्रेस कोड लागू होना चाहिए: MLA आकाश विजयवर्गीय

Madhya Pradesh politics news 

मध्य प्रदेश के सबसे आधुनिक शहर इंदौर के दिग्गज नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों के कपड़ों को लेकर एक बयान दिया तो बवाल मच गया। मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी और लड़कियों को कपड़े पहनने की आजादी के लिए आवाज उठाने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा उनके बयान की निंदा की गई। भाजपा विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय ने उनके बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि उनकी योजना है, लड़कियों के कपड़े कंट्रोल किए जाने चाहिए। 

इंदौर के नए कल्चर के खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय का हनुमान चालीसा क्लब

भारतीय जनता पार्टी के युवा विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि, इंदौर के नाइट कल्चर में नशे में धुत युवक युवतियों के वीडियो वायरल होते हैं। इन सब गतिविधियों को नाइट कल्चर की वजह से बढ़ावा मिल रहा है। इंदौर में बढ़ रहे नाइट कल्चर को लेकर मेरे पिता श्री कैलाश विजयवर्गीय मुख्यमंत्री और पुलिस अधिकारियों से नियमित संपर्क में हैं। हनुमान चालीसा क्लब भी बनाने पर विचार किया जा रहा है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा था जिस पर लोगों को आपत्ति है 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने एयरपोर्ट रोड पर स्थित महावीर बाग में आयोजित एक कार्यक्रम में, इंदौर में बढ़ते नशे के कल्चर की निंदा करते हुए कहा था, लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं को इस लाइन पर आपत्ति है। उनका कहना यह है कि श्री कैलाश विजयवर्गीय ने माता बहनों की तुलना राक्षसी से की है। यह लड़कियों की स्वतंत्रता के खिलाफ हैं और उस पर पाबंदी लगाना चाहते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !