MP NEWS- नौकरशाह के कुत्ते को तलाश रही ग्वालियर पुलिस सुर्खियों में, BHOPAL to DELHI जा रहा था

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री राहुल द्विवेदी के लापता कुत्ते की तलाश कर रही ग्वालियर पुलिस सुर्खियों में है। दरअसल, पुलिस ने जिस तेजी के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया, स्वाभाविक रूप से लोगों का ध्यान पुलिस की गतिविधियों की तरफ चला गया। लोग अपने अनुभव और अध्ययन के अनुसार इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

MP IAS अफसर का कुत्ता भोपाल से दिल्ली जा रहा था, ग्वालियर से फरार

श्री अनय द्विवेदी आईएएस मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहते हैं और उनके भाई श्री राहुल द्विवेदी आईएएस दिल्ली में रहते हैं। उनके दो पालतू कुत्ते भोपाल से कार में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे। कार में ड्राइवर के अलावा कुत्तों की देखभाल करने वाले कुछ लोग भी थे। ग्वालियर के बलुआ थाना क्षेत्र में एक ढाबे पर सभी लोग खाना खाने के लिए रुके। यहीं पर दोनों कुत्ते चेन तोड़कर फरार हो गए। लोगों ने दोनों का पीछा किया। दोनों में से एक कुत्ता पकड़ लिया गया लेकिन दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया। 

इस मामले की जानकारी तत्काल दिल्ली और भोपाल द्विवेदी बंधुओं को दी गई। भोपाल से ग्वालियर पुलिस को निर्देशित किया गया और उसके बाद ग्वालियर पुलिस ने ब्यूरोक्रेट के पालतू कुत्ते की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। समाचार लिखे जाने तक कुत्ते का पता नहीं चल पाया है। कई जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। कुत्ते का पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !