MP NEWS - भाजपा के 3 विकेट NGR आसानी से गिराए जा सकते हैं, कांग्रेस की कंपनी का कंक्लुजन

Madhya Pradesh Chunav bhopal Samachar

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के लिए सर्वे कर रही एक प्राइवेट कंपनी ने फीडबैक दिया है कि भारतीय जनता पार्टी के 3 विकेट (NGR) आसानी से गिराए जा सकते हैं। यदि इन तीनों विधानसभा सीटों पर पब्लिक की आवाज को एमप्लीफाई कर दिया जाए तो आसपास की कई सीटों पर फायदा हो सकता है। 

दतिया, सुर्खी और बदनावर में कांग्रेस को दमदार कैंडिडेट की तलाश

प्राइवेट कंपनी का कहना है कि मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया विधानसभा सीट पर, श्री गोविंद सिंह राजपूत सुरखी विधानसभा सीट पर और श्री राज्यवर्धन सिंह बदनावर विधानसभा सीट पर काफी कमजोर स्थिति में है। पब्लिक इन से नाराज है और इनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई ऐसा चेहरा चाहती है जो इनका सामना कर सके। हालांकि यह एक प्राइवेट कंपनी का फीडबैक है और इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि कमलनाथ के कुछ नजदीकी नेताओं की गुड बुक में आने और अपना टेंडर कंफर्म कराने के लिए इस तरह का फीडबैक दिया गया हो परंतु राजनीति में चुनाव के समय असत्य को भी गंभीरता से लिया जाना चाहिए। 

कांग्रेस की रणनीति, खबर की पुष्टि करती है

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ के घर पर जो रणनीति बनी है वह इस खबर की पुष्टि करती है। शायद यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी ने उपरोक्त तीनों में से 2 विधानसभा सीटों पर विशेष अभियान शुरू करने का ऐलान कर दिया है। वैसे भी डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा का नाम कमलनाथ को नुकसान पहुंचाने वाले नेताओं में दूसरे नंबर पर है और गोविंद सिंह राजपूत तो ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम से हैं। सिंधिया की टीम के किसी भी खिलाड़ी को आउट करने के लिए कमलनाथ कुछ भी करने को तैयार है।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !