JABALPUR NEWS- कलेक्टर का नोटिस मिलते ही महिला बाल विकास कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित

जबलपुर। सामूहिक अवकाश पर चल रहे महिला बाल विकास विभाग के जिले में पदस्थ परियोजना अधिकारियों एवं पर्यवेक्षकों को कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी कर कार्यवाही की चेतावनी दिये जाने के बाद आज शनिवार को 35 महिला पर्यवेक्षक अपने कार्य पर उपस्थित हो गई हैं। 

जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास एम एल मेहरा ने यह जानकारी देते हुये बताया कि कलेक्टर श्री सुमन द्वारा 31 मार्च को जारी कारण बताओ नोटिस में सामूहिक अवकाश पर चल रहे विभाग के मैदानी अधिकारियों-कर्मचारियों एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना सहित महिलाओं एवं बच्चों के लिए संचालित विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन में आ रही बाधा का उल्लेख करते हुये तत्काल कार्य पर उपस्थित होने के निर्देश दिये थे। 

उन्होंने सामूहिक अवकाश पर गये परियोजना अधिकारियों, पर्यवेक्षकों और मैदानी अमले को कारण बताओ नोटिस का जबाब तीन दिन के भीतर देने के निर्देश भी दिये थे तथा इसका संतोषजनक स्पष्टीकरण प्राप्त न होने पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की चेतावनी दी थी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !