INDORE NEWS- विधायक आकाश विजयवर्गीय भी बावड़ी हादसे का शिकार हो जाते यदि...

इंदौर। बड़े नेता कभी भी किसी कार्यक्रम में समय पर नहीं पहुंचते परंतु समय पर नहीं पहुंचना विधायक आकाश विजयवर्गीय के लिए जीवनदायी साबित हुआ। आज खुद भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि किस प्रकार वह बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर बावड़ी हादसे से बाल बाल बचे। 

बावड़ी वाले कार्यक्रम में शामिल होने निकले थे

भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय आज इंदौर के राजवाड़ा में, बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर बावड़ी हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वह स्वयं रामनवमी के दिन इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। निर्धारित समय से मात्र 10 मिनट लेट हो गए। यदि निर्धारित समय पर पहुंच जाते तो वह खुद इस हादसे का शिकार हो चुके होते। 

भाजपा विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर लगभग 100 साल पुराना है और वह नहीं चाहते कि इतने प्राचीन मंदिर का अस्तित्व ही समाप्त हो जाए। लेकिन फिलहाल कोई फैसला नहीं ले सकते। 13 दिन पूरे होने के बाद मृतकों के परिजनों से बात करेंगे और फिर कोई डिसीजन लिया जाएगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।