ज्योतिरादित्य सिंधिया, सिसौदिया और सिलावट के खिलाफ मानहानि का मामला - GWALIOR NEWS

Madhya Pradesh Chunav politics news

मानहानि के मामले के कारण श्री राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता समाप्त हो जाने के बाद राजनीति में मानहानि के मामलों का महत्व बढ़ गया है। केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्य प्रदेश राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसौदिया एवं श्री तुलसीराम सिलावट के खिलाफ मानहानि का दावा पेश किया गया है। एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि उपरोक्त तीनों ने उसके नेता श्री दिग्विजय सिंह का अपमान किया है। 

नेताओं के बयान जिन पर आपत्ति उठाई गई

याचिकाकर्ता श्री नितिन शर्मा ने बताया है कि, केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्य प्रदेश राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसौदिया एवं श्री तुलसीराम सिलावट द्वारा ऐसे कौन से बयान दिए गए जो मानहानि की श्रेणी में आते हैं। 
  • श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा- हे महाकाल दिग्विजय सिंह जैसा देश विरोधी और मध्य प्रदेश का बंटाधार भारत में पैदा न हो। 
  • श्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा- दिग्विजय सिंह जैसा कांग्रेस का बंटाधार पाकिस्तान में जन्म ले। श्री तुलसीराम सिलावट ने श्री दिग्विजय सिंह को कांग्रेस पार्टी के लिए कोरोनावायरस जैसा बताया था। 

माननीय दिग्विजय सिंह की हुई तो मुकदमा नितिन शर्मा ने क्यों लगाया

याचिकाकर्ता श्री नितिन शर्मा का कहना है कि श्री दिग्विजय सिंह उनके नेता है। कांग्रेस पार्टी के नेता है। उपरोक्त बयानों से कांग्रेस कार्यकर्ता अपमान महसूस कर रहे हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !