GWALIOR NEWS- वन विभाग के अधिकारी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, बालाघाट में पदस्थ है

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के मुरार में एक फॉरेस्ट रेंजर पर छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जिस समय छात्रा से दुष्कर्म हुआ आरोपी फॉरेस्ट रेंजर नहीं था। उस ने छात्रा से शादी का वादा किया था लेकिन अधिकारी बनते ही मुकर गया। आरोपी इस समय बालाघाट में पदस्थ है।

घटना अप्रैल 2014 से अभी तक की है। दतिया के इंदरगढ़ निवासी 26 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) साल 2014 में प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह यहां शब्द प्रताप आश्रम के पास किराए पर रहती थी। कोचिंग पर उसकी पहचान अप्रैल 2014 में मुरार तिकोनिया निवासी 30 वर्षीय आकाश राजपूत से हुई थी। इसके बाद फोन पर बातचीत होने लगी। 

29 जनवरी 2015 को आकाश ने छात्रा को मिलने के लिए अपने घर तिकोनिया बुलाया था। जब छात्रा वहां पहुंची तो आकाश के घर पर कोई नहीं था। यहां आकाश ने प्यार का इजहार कर जबरदस्ती उससे संबंध बनाए। जब छात्रा ने कहा कि उसके साथ ऐसा क्यों किया तो आकाश ने कहा कि मैं तुम्हे ऐसे नहीं छोडूंगा तुमसे शादी करुंगा। इसके बाद कई बार उसने बिना मर्जी के शारीरिक संबंध बनाए। जब भी उसकी प्रेमिका शादी के लिए कहती थी वह यह कहकर टाल देता था कि पहले वह कुछ बन जाए फिर उसका हाथ थामेगा। दो साल पहले आकाश का सिलेक्शन फॉरेस्ट रेंजर के लिए हुआ था। इसके बाद अचानक उसका व्यवहार बदल गया। अब जब भी प्रेमिका उससे शादी के लिए कहती तो वह टाल देता है। वह कहता है कि अब वह उससे शादी नहीं कर सकता है।

फॉरेस्ट रेंजर शादी से मुकरा, प्रेमिका ने रेप की FIR करा दी

प्रेमिका को पता लगा कि उसका प्रेमी फॉरेस्ट रेंजर अभी किसी अन्य युवती से सगाई कर रहा है। 23 अप्रैल को प्रेमिका ने उससे शादी की बात करने फोन लगाया और बात की। इस पर उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। जिस पर प्रेमिका ने कहा कि उसे पता है कि वह कहीं और सगाई कर शादी करने वाला है। इस पर फॉरेस्ट रेंजर ने धमकाया कि वो उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपी फॉरेस्ट रेंजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !