BMC Paramedical Admission के लिए नोटिफिकेशन जारी, रूल बुक यहां से प्राप्त करें

Bundelkhand Medical College Sagar paramedical courses admission notification 

मध्य प्रदेश के सागर जिले में स्थित बुंदेलखंड चिकित्सा महाविद्यालय में पैरामेडिकल कोर्स में एडमिशन के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 24 अप्रैल 2023 है। रूल बुक की डायरेक्ट लिंक यहां उपलब्ध करा रहे हैं। सिंगल क्लिक से DOWNLOAD कर सकते हैं। 

कुल 10 डिपार्टमेंट में 180 सीटों पर एडमिशन के लिए वैकेंसी ओपन

अधिसूचना में बताया गया है कि काउंसलिंग 2-3 मई 2023 से प्रारंभ होगी। कुल 10 डिपार्टमेंट में 180 सीटों की वैकेंसी ओपन की गई है। सबसे ज्यादा 45 सीटें पैथोलॉजी डिपार्टमेंट में डिप्लोमा मेडिकल लैब टेक्नीशियन के लिए हैं। दूसरे नंबर पर एक्स-रे रेडियोग्राफर 27 सीट और सर्जरी डिपार्टमेंट में सर्टिफिकेट ओटी टेक्नीशियन 27 सीट पर एडमिशन दिया जाएगा। इसके अलावा शेष सभी डिपार्टमेंट के कोर्स में औसत 9 सीटों के लिए एडमिशन प्रोसेस शुरू की गई है। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म एमपी ऑनलाइन के माध्यम से भरे जा रहे हैं। किसी भी एम पी ऑनलाइन सेवा केंद्र से संपर्क कर सकते हैं। रूल बुक प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप एमपी ऑनलाइन पोर्टल के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर Rule book for BMC Paramedical Courses की PDF FILE अपलोड की गई है। आप सिंगल क्लिक के माध्यम से DOWNLOAD कर सकते हैं।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !