BHOPAL NEWS- आने वाले 3 सालों में भोपाल का यह इलाका हॉट प्रॉपर्टी हो जाएगा, मुनाफाखोर सक्रिय

बाजार के विशेषज्ञों का मानना है कि एयरपोर्ट से लेकर अयोध्या बायपास रोड तक के इलाके में आने वाले 3 सालों में काफी डेवलपमेंट होगा और यहां पर प्रॉपर्टी के दाम आसमान तक पहुंच जाएंगे। यह अनुमान कमर्शियल प्रॉपर्टी के लिए लगाए गए हैं। विशेषज्ञों ने अपने कारोबारी क्लाइंट को सलाह दी है कि वह इन इलाकों में जितनी कमर्शियल प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं खरीद कर रखें, ताकि मुनाफा कमा सकें। 

कमर्शियल प्रॉपर्टी दुकानें और ऑफिस बेचने के लिए तैयार

जिन कारोबारियों के पास एयरपोर्ट रोड, जेल रोड,करौंद, रासला खेड़ी और अयोध्या बायपास जैसे इलाकों में बड़ी प्रॉपर्टी है, उन्होंने अपने पत्रकार मित्रों के माध्यम से इस खबर को लीक करवा दिया है, ताकि बाजार में प्रॉपर्टी के दाम और ज्यादा बढ़े और उन्हें आज ही बहुत ज्यादा मुनाफा हो जाए। यह नोट करना जरूरी है कि कुछ करोड़पति बिल्डर्स ने, जो अक्सर कुछ अखबारों को बड़े विज्ञापन और कुछ पत्रकारों को बड़ी पार्टियां दिया करते हैं, इस इलाके में कमर्शियल प्रॉपर्टी यानी दुकानें और ऑफिस बनाकर बेचने के लिए तैयार कर दिए हैं। शायद विज्ञापन इतना असर ना दिखा पाए इसलिए इस प्रकार का समाचार प्रसारित किया गया है। 

भोपाल में अयोध्या बायपास का भविष्य क्या है

भविष्य तो काफी अच्छा है, मध्य प्रदेश सरकार अयोध्या बायपास रोड को 8 लेन बनाने जा रही है। इस प्रोजेक्ट के कारण एयरपोर्ट, करोंद, दोनों रेलवे स्टेशन, आईएसबीटी, जेल रोड, रासलाखेड़ी, भानपुर, विदिशा रोड, बैरसिया रोड और भेल से बेहतर कनेक्टिविटी हो जाएगी। इसके साथ ही अयोध्या बायपास रोड पर तीन फ्लाई ओवर भी प्रस्तावित हैं। मेट्रो के बाद भोपाल में यह दूसरा बड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर होगा, परंतु फिलहाल इस पर कोई काम नहीं चल रहा है। यानी प्लॉट खरीदने का समय है लेकिन दुकान और ऑफिस खरीदने का समय नहीं है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !