BALRAM APP यहां से DOWNLOAD करें, किसानों के लिए कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर द्वारा संचालित

Mobile application for farmers by jawaharlal Nehru Agriculture University 

मध्यप्रदेश शासन के जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर मध्य प्रदेश द्वारा संचालित बलराम ऐप किसानों को कृषि की आधुनिक तकनीक के बारे में जानकारी देने और उन्हें डिजिटल इंडिया से जोड़ने के लिए तैयार किया गया है। यह मोबाइल एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है और इसकी सबसे खास बात यह है कि यह मोबाइल ऐप 2-WAY कम्युनिकेशन करता है। यानी किसान, कृषि वैज्ञानिकों से सीधे सवाल जवाब कर सकते हैं। 

बलराम ऐप में किसानों के हर सवाल का जवाब मिलेगा

बलराम ऐप इंडो जर्मन प्रोजेक्ट के तहत लांच किया गया है। इसमें मिट्टी की उर्वरता को बनाए रखने, उसे किसी भी चीज से प्रभावित होने से बचाने के अलावा सभी प्रकार की फसलों की समस्याओं के समाधान के लिए डिवेलप किया गया है। इसके अलावा मध्यप्रदेश शासन की ओर से किसानों की जानकारी के लिए जारी होने वाली एडवाइजरी भी इसी मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से किसानों तक पहुंच जाएंगी। 

BALRAM APP GOOGLE PLAY STORE DIRECT LINK

बलराम ऐप किसानों के लिए पूरी तरह से फ्री है। यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है जहां से इंस्टॉल किया जा सकता है अथवा यहां क्लिक कीजिए। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप गूगल प्ले स्टोर के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर बलराम ऐप तत्काल इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है। आप सिंगल क्लिक के माध्यम से BALRAM APP DOWNLOAD कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !