सरकारी नौकरी- इंडियन रेलवेज में 13487 जूनियर इंजीनियर की भर्ती की तैयारी- RRB UPCMING VACANCY

Indian Railways recruitment board news 

आधिकारिक अधिसूचना का इंतजार है परंतु खबर मिली है कि भारतीय रेलवे में जूनियर इंजीनियर पद हेतु बंपर वैकेंसी ओपन होने वाली है। सूत्रों का कहना है कि रिक्त पदों की गणना की जा चुकी है। 13487 रिक्त पदों के लिए जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा-2023 का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियां शुरू हो गई है। 

10वीं पास ITI के लिए भारतीय रेलवे में सरकारी नौकरी

इंडियन रेलवे में असिस्टेंट लोको पायलट के 283 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। जॉब नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। ऑनलाइन आवेदन दिनांक 7 अप्रैल 2023 से प्रारंभ हो गए हैं और ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 6 मई 2023 निर्धारित की गई है। यह वैकेंसी नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे द्वारा ओपन की गई है। मैट्रिक पास ऐसे कैंडिडेट जिन्होंने ITI भी किया है, अप्लाई कर सकते हैं। 

Official website of Railway Recruitment Boards (RRBs)

किसी भी प्रकार का आवेदन करने से पहले अधिक और आधिकारिक जानकारी के लिए कृपया Official website of Railway Recruitment Boards (RRBs) पर अवश्य विजिट करें। अभी इसी वक्त रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप इंडियन रेलवेज की ऑफिशियल वेबसाइट के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर सभी रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !