TAAPSEE PANNU के खिलाफ INDORE में FIR की तैयारी, BJP MLA पुत्र ने शिकायत की है

Bollywood actress Tapsi Pannu Indore FIR news

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किए जाने की तैयारी शुरू हो गई है। इंस्पेक्टर कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य गॉड की तरफ से शिकायत मिली है। 

रिवीलिंग ड्रेस के साथ लक्ष्मी लॉकेट पर आपत्ति

कपिल शर्मा (SHO, छत्रीपुरा थाना) ने बताया, "एकलव्य गौड़ (भाजपा विधायक मालिनी गौड़ के पुत्र) द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। 

अभिनेत्री तापसी पन्नू की ड्रेस से धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता एकलव्य कौर का कहना है कि, उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। इंस्पेक्टर कपिल शर्मा ने बताया कि, मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !