MPPSC NEWS- बीमा चिकित्सा अधिकारी, असिस्टेंट सर्जन एवं असिस्टेंट मैनेजर इंटरव्यू शेड्यूल

Madhya Pradesh Public Service Commission, indore द्वारा Insurance Medical Officer / Assistant Surgeon 2022 एवं Assistant Manager Examination 2021 के लिए Interview Schedule जारी कर दिया गया है। 

Insurance Medical Officer, Assistant Surgeon 2022 - Interview Schedule 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा बीमा चिकित्सा पदाधिकारी / सहायक शल्य चिकित्सक के रिक्त पद पर भर्ती हेतु साक्षात्कार आयोजन की सूचना जारी की गई है। एमपीपीएससी द्वारा बताया गया है कि इंटरव्यू आयोग के कार्यालय में 27 मार्च से 29 मार्च 2023 तक लिए जाएंगे। इंटरव्यू कॉल लेटर 17 मार्च 2023 से एमपी लोक सेवा आयोग की ऑफिशल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। 

Assistant Manager Examination 2021 - Interview Schedule 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा मध्य प्रदेश शासन के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत सहायक प्रबंधक के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु परीक्षा प्रक्रिया के बाद इंटरव्यू की सूचना जारी की गई है। एमपीपीएससी की ओर से बताया गया है कि साक्षात्कार एमपी लोक सेवा आयोग के ऑफिस में दिनांक 20 मार्च 2023 को आयोजित किए गए हैं। इंटरव्यू कॉल लेटर एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर दिनांक 10 मार्च 2023 से डाउनलोड कर सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !