MP NEWS- दमोह एसपी ने कहा, दसवीं का पेपर लीक हुआ था हम कार्रवाई कर रहे हैं

भोपाल। एक तरफ माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्य प्रदेश द्वारा दावा किया जा रहा है कि पेपर लीक नहीं हुए हैं वहीं दूसरी तरफ शिक्षक सहित अन्य कुल 33 लोगों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस का दावा है कि पेपर लीक हुए हैं। आज दमोह के एसपी श्री राकेश कुमार सिंह ने भी दावा किया है कि पेपर लीक हुआ था, हम कार्रवाई कर रहे हैं। 

दमोह में एक शिक्षक को हिरासत में लिया, पुलिस के आते ही मोबाइल फेंक दिया था

श्री राकेश कुमार सिंह, आईपीएस एवं पुलिस अधीक्षक दमोह ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया कि, सेलवाड़ा के शासकीय हाई स्कूल में 10वीं कक्षा का पेपर लीक होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी के मोबाइल को कब्जे में लिया। एक व्यक्ति के पास फोन नहीं मिला,पूछताछ करने पर पता चला कि उसके द्वारा ये कार्य किया गया। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

नकल कराने के लिए आउट किया जा रहा है पेपर

उल्लेखनीय है कि मुरैना में भी एक शिक्षक को पकड़ा गया है। स्वयं कलेक्टर ने इस मामले की छानबीन की है। पाया गया है कि पेपर शुरू होने से पहले शिक्षक ने अपने बहनोई को व्हाट्सएप पर पेपर भेजा ताकि वह अपने बेटे को नकल करा सके। बहनोई ने कई अन्य लोगों को भी व्हाट्सएप पर पर पर भेजा ताकि वह अपने बच्चों को नकल करा सकें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !