MP NEWS- विधानसभा में रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन को हटाने के निर्देश

Shyam Shah Medical College, Rewa Dean Dr. Devesh Saraswat news

भोपाल। मध्यप्रदेश की विधानसभा में आज विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग को रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन को हटाने के निर्देश दिए हैं। 

मध्यप्रदेश की विधानसभा में आज रीवा संभाग के तीन विधायकों ने मेडिकल कॉलेज के डीन पर गंभीर आरोप लगाए। विधायक शारदेंदु तिवारी ने रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन पर कर्मचारियों के बिलों को रोकने का मामला ध्यानाकर्षण के जरिए उठाया। पंचूलाल प्रजापति ने रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन पर प्राइवेट अस्पताल संचालित करने का मामला उठाया। कुंवर सिंह टेकाम ने भी पंचू लाल की बात का समर्थन करते हुए कहा कि सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाज मिलने के बजाए प्राइवेट अस्पताल में मरीजों को भेजकर लूटा जा रहा है। 

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने सदन के भीतर चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग को निर्देश दिया कि, रीवा मेडिकल कॉलेज के दिन को हटा दिया जाए। इसके कारण सरकार की छवि खराब हो रही है। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !