MP NEWS - कंडा बीनकर चूल्हा जलाने वाले कभी भंडारे नहीं कर पाते: सुरेंद्र शर्मा

भोपाल। अशोकनगर जिले के कद्दावर नेता राव देशराज सिंह यादव की बड़े बेटे राव यादवेंद्र सिंह यादव 22 मार्च को अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। इस प्रसंग पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा नेता सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि, कंडा बीनकर चूल्हा जलाने वाले कभी भंडारे नहीं कर पाते। उल्लेखनीय है कि श्री सुरेंद्र शर्मा राजगढ़ के प्रभारी हैं एवं इस क्षेत्र की राजनीति में मजबूत पकड़ बना रहे हैं।

3 साल पहले भी कमलनाथ ने शुरुआत की थी, समापन हमने किया था

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि, कंडा बीनकर चूल्हा जलाने वाले कभी भंडारे नहीं कर पाते। तीन साल पहले भी तोड़फोड़ की शुरुआत कमलनाथ ने की थी समापन हमने किया था। कल फिर वही शुरुआत कमलनाथ कर रहे हैं, उसका समापन भी फिर से हम करेंगे।
करारा जवाब मिलेगा। 

भव्य सदस्यता ग्रहण समारोह और रैली का दावा

अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा से टिकट की प्रत्याशा में राव यादवेंद्र सिंह द्वारा राजधानी भोपाल में भव्य रैली एवं सदस्यता ग्रहण समारोह का ऐलान किया गया है। टीम कमलनाथ का मानना है कि राव यादवेंद्र सिंह के आ जाने से मुंगावली विधानसभा सीट कांग्रेस पार्टी की झोली में आ जाएगी। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि यादवेंद्र सिंह के पिता स्वर्गीय श्री देशराज सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता थे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !