INDORE NEWS- स्काईलाईन रिसोर्ट में तोड़फोड़ क्योंकि नेताओं को फ्री पास नहीं दिए थे

इंदौर। स्काईलाइन होटल एवं रिसोर्ट में रंग पंचमी के अवसर पर जबरदस्त तोड़फोड़ हो गई। होटल के वाइस प्रेसिडेंट राकेश रंजन सहाय ने बताया कि कन्नू मिश्रा नाम के नेता ने रंग पंचमी के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम में 50 फ्री पास मांगे थे। हमने नहीं दिए तो रिसोर्ट में सैकड़ों लोग घुस आए और तोड़फोड़ कर दी। 

INDORE TODAY- कन्नू मिश्रा ने रंग पंचमी की पार्टी के 50 फ्री पास मांगे थे

पुलिस ने स्काई लाईन होटल एंड रिसोर्ट के वाइस प्रेसीडेंट राकेश रंजन सहाय की शिकायत पर कन्नू मिश्रा, सुमित हार्डिया सहित अन्य साथियों के खिलाफ धमकाने, ब्लैकमेल करने और निजी संपत्ति में अवैध रूप से प्रवेश करके संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। अपनी शिकायत में राकेश रंजन ने पुलिस को बताया कि उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आया। कॉलर ने अपना परिचय देते हुए कहा कि वह कन्नू मिश्रा बोल रहा है। रंगपंचमी वाले दिन उनके होटल में पार्टी है। मैं एक लड़का भेजूंगा जिसे करीब 50 फ्री पास दे देना। तब मैंने कहा कि होटल में कोई भी प्रोग्राम होता है तो फ्री पास की व्यवस्था नहीं होती।

MP NEWS- इंदौर में कन्नू मिश्रा ने स्काईलाईन रिसोर्ट में तोड़फोड़ की

इसके बाद कन्नू मिश्रा ने धमकी दी की वह उसे जानता नहीं है। रंगपंचमी वाले दिन तक पास नहीं पहुंचे तो ठीक नहीं होगा। इसके बाद रविवार दोपहर 1 बजे कन्नू मिश्रा, सुमित हार्डिया और उसके तीस-चालीस साथी डंडे लेकर रिसोर्ट पहुंचे। यहां शादी के प्रोगाम की तैयारी चल रही थी। अंदर आकर गेट तोड़ दिया। पूरा फर्नीचर पर पानी में फेंक दिया। होटल के कांच भी फोड़ दिए। यहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस दौरान कई कर्मचारी इधर उधर जान बचाकर भागे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !